Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday, June 19, 2024

साबास शहडोल पुलिस कुमार प्रतीक के निर्देशनमें 2023 से अब तक 1171 गुम मोबाइल कराये गए धारको को वापस

  


बुधवार को एडीजीपी और एसपी की मौजूदगी में 211 मोबाइल कराया गया धारको को वापस

 मिडिल क्लास आदमी के जीवन में मोबाइल की क्या कीमत होती है यह हमसे बेहतर बेहतर कौन  जानता है खैर बेरंग चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए बुधवार को लगभग दो सैकड़ो लोगों ने शहडोल पुलिस कप्तान कुमार प्रतीक एडीजीपी सहित साइबर टीम को धन्यवाद जरूर व्यापित किया होगा बीते डेढ़ वर्षाे में कुमार प्रतीक के मार्गदर्शन में शहडोल साइबर टीम ने 1171 मोबाइल जोकि गुम हो चुके थे उन्हें मध्य प्रदेश के चार अलग-अलग राज्यों से बरामद कर उनके मूल धारकों को वापस किया है तो वहीं बुधवार को 211 मोबाइल कीमत लगभग 52 लाख रुपए के मोबाइल धारकों को लौट आए गए धारकों ने इस अवसर पर पुष्प कुछ भेंट कर एडीजीपी और कप्तान शहडोल कुमार पति का धन्यवाद ज्ञापित किया।


गजेन्द्र परिहार

शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने गुम या चोरी हुए 200 से अधिक मोबाइल फोन को ढूंढ निकाला है। बताया जा रहा है कि शहडोल पुलिस पिछले कई दिनों से जिले के नागरिकों के गुमशुदा मोबाइल को ढूंढने के लिए अभियान चला रही थी. इसके बाद पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद महाराष्ट्र, उत्तरप्रदेश,छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश के कई जिले से मोबाइल फोन को ढूंढ निकाला है। शहड़ोल पुलिस के सायबर सेल ने 52 लाख कीमत के दो सौ से अधिक मोबाइल खोजकर उनके मालिकों को लौटाए, अपने गुम हुएमोबाईल वापस मिलने पर मोबाईल मालिकों के चेहरे खुशी से खिल उठे... मध्य प्रदेश के शहडोल में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने गुम या चोरी हुए 2 सौ 11 मोबाइल फोन को ढूंढ निकाला है। बताया जा रहा है कि शहडोल पुलिस पिछले कई दिनों से जिले के नागरिकों के गुमशुदा मोबाइल को ढूंढने के लिए अभियान चला रही थी, इसके बाद पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद मध्य प्रदेश समेत देश के अलग-अलग राज्यों से मोबाइल फोन को ढूंढ निकाला। 

चार राज्यों से बरामद हुए फोन 

शहडोल के पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने सभी थाना प्रभारियों को गुम या चोरी हुए मोबाइल ढूंढने के लिए निर्देश दिया था, साथ ही साइबर सेल को भी इस अभियान में शामिल किया था, इसके बाद पुलिस ने साइबर की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद शहडोल पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद महाराष्ट्र, उत्तरप्रदेश, छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश के कई जिले से मोबाइल फोन को ढूंढ निकाला है। शहड़ोल पुलिस के सायबर सेल ने 52 लाख कीमत के दो सौ से अधिक मोबाइल खोजकर उनके मालिकों को लौटाए, अपने गुम हुएमोबाईल वापस मिलने पर मोबाईल मालिकों के चेहरे खुशी से खिल उठे।

इनका कहना है

शहडोल पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने फिर एक बार अपनी कर्मठता षिद्ध की है उनकी टीम ने पूरी कर्मठता से मिसिंग मोबाइलस को बहुत ही कम समय में खोज निकाला इनकी कीमत लगभग 52 लाख है, उन मोबाइलों को आज धारकों को वितरित किया गया जो हर्ष का विषय है।

डी.सी. सागर

एडीजीपी, शहडोल


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages